Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

ननद को दे दिया मेरी शादी का सामान, अब पति को दूंगी तलाक, थाने में विवाहिता का एलान……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। शादी के छह महीने बाद ही दंपती के बीच घरेलू बातों को लेकर झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि घर की चारदीवारी से निकलकर थाने तक पहुंच गया। विवाहिता ने पुलिस के सामने दो टूक

कहा कि उसके मायके से जो सामान मिला थाए उस सामान को ससुरालियों ने ननद की शादी में दे दिया। उसके पास अब कुछ नहीं है। विरोध करने पर पति पीटता है। पुलिसकर्मियों ने भी विवाहिता को समझाया, मगर पति को तलाक देने पर अड़ गई।

यह है मामला

कंकरखेड़ा निवासी युवक की शादी छह महीने पूर्व गाजियाबाद निवासी युवती से हुई। शादी में घरेलू सामान मिला था। दो महीने पहले ही युवक की बहन की शादी हुई है। विवाहिता का आरोप है कि उसकी शादी में आए सामान को पति और ससुरालियों ने ननद की शादी में दे दिया। शादी के बाद विवाहिता ने अपने मायके वालों को बताई। आरोप है कि मायके वाले कंकरखेड़ा पहुंचे और पति समेत ससुरालियों को धमकाने लगे। तब कुछ रिश्तेदारों ने बीच बचाव करा दिया था। वहीं विवाहिता का आरोप है कि जब भी वह ससुरलियों से उसके सामान देने का विरोध और नए सामान खरीदवाने की मांग करती है तो उसके साथ मारपीट की जाती है। मंगलवार को विवाहिता थाने पहुंची और प्रकरण पुलिस को बताया। पति व ससुराल वाले भी थाने पहुंचे। जहां विवाहिता ने इस बात पर पति को तलाक देने की बात कही। थाना पुलिस का कहना है कि फिलहाल विवाहिता को समझाकर भेज दिया है। ससुराल वालों ने घरेलू सामान खरीदने की बात कही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *