Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चकिया से मात्र इतने किमी दूर का मामला, प्रेमी से लड़ गईं बहू की आंखें, शाम होते ही घूमने के लिए घर से निकल जाती है, थाने पहुंची सास ने की शिकायत…….

मथुरा। मथुरा के एक थाना में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। सुरीर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने अपनी पुत्रबधू के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें पुत्रबधू पर रोजाना शाम को प्रेमी युवक के साथ मथुरा घूमने जाने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उनके एक बेटे की शादी करीब तीन साल पहले जलेसर क्षेत्र की युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद अब उन पर दो बच्चे भी हैं।

जब मन करता है युवक के साथ चली जाती है

करीब एक साल पहले उनकी पुत्रबधू की आंखें हाइवे थाना क्षेत्र के युवक से लड़ गईं। जिसके बाद उनकी पुत्रबधू जब चाहे तब अपने प्रेमी युवक के साथ चली जाती है। पिछले कुछ समय से तो उनकी पुत्रबधू ने हद पार कर दी है। रोजाना शाम को प्रेमी युवक के साथ चली जाती है और सुबह वापस घर आती है। कई बार समझाने का प्रयास किया है। लेकिन उनकी पुत्रबधू अपनी आदत से बाज नहीं आ रही है। जिसके बाद अब मामले में उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। एसआइ रुकमपाल शर्मा का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

मिर्जापुर की महिला पर चढ़ा इश्क का भूत

मिर्जापुर जिले की एक महिला को इंस्ट्राग्राम पर प्यार का बुखार चढ़ गया। वह पति समेत दो बच्चों को छोड़कर वह टैंटीगांव में प्रेमी युवक के पास आ गई। सोमवार को तलाश करते आए स्वजन इलाका पुलिस की मदद से समझा.बुझा कर महिला को अपने साथ ले गए। मिर्जापुर जिले में थाना अहरौरा के गांव बेलखरा की रहने वाली महिला 26 को इंस्टाग्राम पर टैंटीगांव के युवक से दोस्ती हो गई थी

एक महीने पर छोड़ दिया घर

दोनों के बीच बातें होने लगीं और देखते ही देखते उनके बीच प्यार परवान चढ़ गया। दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम व वायदे करने बैठे। एक माह पहले पति और बच्चों को छोड़ कर महिला अपने प्रेमी युवक के पास टैंटीगांव चली आई और उसके घर पर उसकी पत्नी के रूप में रहने लगी। दूसरी ओर तलाश के बाद महिला का पता न चलने पर स्वजन ने उसके गायब होने की रिपोर्ट थाना अहरौरा में दर्ज करा दी थी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *