Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पति, पत्नी के झगड़े का खौफनाक अंत! वीडियो कॉल कर पति ने खुद को मारी गोली, पत्नी ने लगाई आग……

पूर्वाचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनियां गांव में फोन पर पति.पत्नी के बीच हुए झगड़े का गंभीर परिणाम हुआ। बताया जा रहा है कि वीडियो कॉल के दौरान बकझक के बाद गांव में पत्नी ने खुद के शरीर में आग लगा ली तो हैदराबाद में तैनात आर्मी जवान पति ने खुद को गोली मार जान दे दी। पत्नी गुड़िया कुमारी गंभीर रूप से झुलस गई है और उसका पटना में इलाज चल रहा है।

वहां वह जीवन.मौत से जूझ रही है तो इधर गोली मार खुदकुशी करने वाले आर्मी जवान का शव पियनियां गांव लाया जा रहा है। जवान की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई। करीब 38 वर्षीय मृत जवान महेश सिंह धवल सिंह का पुत्र था। जवान का शव घर आने का इंतजार हो रहा है। आज मंगलवार को किसी भी समय शव गांव लाये जाने की संभावना है।

भाई की मौत से बड़े भाई की तबीयत बिगड़ी

घर की महिला गुड़िया कुमारी पटना के निजी अस्पताल में जीवन व मौत से जूझ रही है तो सैनिक पति महेश सिंह की मौत की खबर सुन उनके बड़े भाई जयनाथ सिंह की तबीयत बिगड़ गई। उनका इलाज पटना के एक अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि अपने छोटे भाई आर्मी जवान महेश की मौत की खबर सुनते ही रामाशंकर को दिल का दौरा पड़ गया। आनन.फानन में इलाज के लिये उन्हें आरा ले जाया गया। वहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। परिजन एक ओर छोटे बेटे के शव का इंतजार कर रहे हैं तो दूसरी ओर बड़े बेटे का इलाज करा उन्हें बचाने में जुट गये हैं। उधर महिला के इलाज में मायके वाले भी जुटे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *