Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बसपा अध्यक्ष मायावती बोलीं. मुस्लिम समाज का बसपा से अधिक सपा पर भरोसा करना भारी भूल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बाद अब बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने मीडिया को संबोधित किया और चुनाव के दौरान अपनी पार्टी को हुए नुकसान के कारण भी बताए।

मायावती ने बहुजन समाज पार्टी के वोट खिसकने के साथ ही वोट का प्रतिशत कम होने पर कहा कि इस बार मुस्लिम समाज बसपा के साथ तो लगा रहा परन्तु इनका पूरा वोट समाजवादी पार्टी की तरफ शिफ्ट कर गया। इससे इस बार बसपा को भारी नुकसान हुआ है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि मुस्लिम समाज ने उत्तर प्रदेश में बार.बार आजमाई पार्टी बसपा से ज्यादा सपा पर भरोसा करने की बड़ी भारी भूल की है।

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि कल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बसपा की उम्मीद के विपरीत जो नतीजे आए हैं। पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ता को उससे घबराकर व निराश होकर टूटना नहीं है। उसके सही कारणों को समझकर और सबक सीखकर हमें अपनी पार्टी को आगे बढ़ाना है और आगे चलकर सत्ता में जरूर आना है। प्रदेश में 2007 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाली बसपा की मुखिया मायावती इस बार नतीजों से आहत हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव परिणाम आगे के लिए सबक हैं। इस बार भी बसपा के बारे में गलत प्रचार हुआ है। सभी को इससे सजग रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *