Thursday, May 16, 2024
Uncategorized

चंदौलीः मुगलसराय सीट पर भारतीय जनता पार्टी का परचम, इतने हजार से अधिक वोटों की बढ़त से जीते रमेश जायसवाल…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। 380 मुगलसराय विधानसभा सीट पर मौजूदा विधायक साधना सिंह का टिकट कटने के बाद जिस तरह के समीकरण बन रहे थे। उसको लेकर तरह तरह की शंकाएं और आशंकाएं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के मन में थीं। लेकिन इन सबको दरकिनार करके भारतीय जनता पार्टी के नवोदित उम्मीदवार रमेश जायसवाल ने एक बार फिर से मुगलसराय सीट पर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा दिया है। वह 10 हजार से अधिक वोटों की बढ़त निर्णायक बढ़त बना चुके हैं।

आपको बता दें कि रमेश जायसवाल की पत्नी रेखा जायसवाल मुगलसराय नगर पालिका के चेयरमैन रह चुकी थी और उनके कार्यकाल के काम के साथ.साथ पिछड़े वर्ग के व्यापारी नेता के रूप में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व ने विधायक साधना सिंह का टिकट काटकर रमेश जायसवाल को विधानसभा चुनाव लड़ने का मौका दिया। वह पार्टी की उम्मीदों पर खरे उतरते हुए शानदार तरीके से जीत हासिल की है।

हालांकि मतगणना के शुरुआती दौर में वह समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार चंद्रशेखर यादव से पिछड़ते दिखाई दे रहे थे। लेकिन सातवें चक्र की मतगणना के बाद जिस तरह से उन्होंने बढ़त बनानी शुरू की। वह अंतिम दौर तक आगे बढ़ते ही रहे।

फिलहाल 10, 600 से अधिक मतों की बढ़त हासिल कर चुके हैं। उनके भी परिणाम की घोषणा मात्र से शेष है। उनकी जीत पक्की मानकर कार्यकर्ता जश्न मनाना शुरू कर चुके हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *