Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

बहू की करतूत ने सास को कर दिया नाराज, पढ़िए लहसुन और प्याज से इसका कनेक्शन……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नोएडा। नोएडा के सेक्टर.20 कोतवाली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बहू ने खाने में लहसुन और प्याज डाला तो 80 वर्षीय सास ने मामले की शिकायत कोतवाली में कर दी। सास का आरोप है कि बहू बिना स्नान किए घर में बने मंदिर को छूती है और रसोई में जूठा खाना रखती है।

सास का आरोप है कि बीते दिनों बहू ने घर में रखे आभूषण और नकदी बिना बताए निकाल ली। वह आए दिन मारपीट करती है। पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर.17 निवासी बनारसी देवी ने बताया कि इस समय वह बहू और बेटे के साथ भेल कालोनी में रहती हैं।

महिला ने बताया कि उनके बेटे और बहू की मुलाकात जीवन साथी डॉट कॉम पर हुई। दोस्ती के बाद मध्यप्रदेश निवासी हर्षिका ने पवन से दो साल पहले शादी कर ली। बनारसी देवी का आरोप है कि बहू उसको बेटे की गैरमौजूदगी में मारती है। और चिढ़ाने के लिए खाने में लहसुन और प्याज डालती है।

महिला ने बताया कि बीते साल फरवरी में वह घर से बाहर थीं। इस दौरान बहू ने आलमारी में रखे 50 ग्राम सोने के आभूषण और 20 हजार की नकदी निकाल ली। आरोप है कि लौटने के बाद जब महिला ने इसका विरोध किया तो बहू ने धक्का देकर कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान बहू ने जान से मारने की धमकी भी दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *