Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दुष्कर्मी की करतूत सुनकर चौंकी पुलिस, पीड़िता बोली हड़पे 17 लाख…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में युवक ने शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही उसके रूपए भी हडप लिए। आरोप है कि आरोपित ने युवती के 17 लाख रुपये भी हड़प कर लिए। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने मझोला पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

मझोला थाना क्षेत्र के हनुमान नगर निवासी युवती ने एसएसपी बबलू कुमार को शिकायत पत्र देकर बताया कि उसके पिता व भाई की छह जून 2020 को हत्या कर दी गई थी। परिवार में वह अकेली रहती थी। इस दौरान मझोला थाना क्षेत्र के लाइन पार निवासी एक युवक ने मदद करने आश्वासन देकर प्रेमजाल में फंसा लिया।

आरोपित ने शादी करने का भरोसा दिया। पीड़िता के अनुसार पिता और भाई की हत्या के बाद सरकार से उसे 17 लाख रुपये की मदद मिली थी। आरोपित ने विश्वास जीत कर उससे 17 लाख रुपये भी हड़प लिए। आरोप है कि युवक ने उसके साथ डेढ़ साल तक शारीरिक संबंध बनाए।

आरोप है कि पीड़िता ने अपनी रकम वापस मांगी तो आरोपित ने गाली.गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता की शिकायत पर एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने मझोला थाना प्रभारी धनंजय सिंह को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *