Wednesday, May 15, 2024
चंदौली

चकिया नगर में हुआ पूर्व मंत्री का स्वागत,, स्टूल पर बैठाना नहीं भूलेगा मौर्य समाज…….5 साल तक रहा उपेक्षित- पूर्व मंत्री

चकिया: स्टूल का अपमान नहीं भूलेगा मौर्य समाज,, 5 साल तक रहा उपेक्षित- पूर्व मंत्री राकेश

चकिया नगर में हुआ पूर्व मंत्री का स्वागत

चकिया चंदौली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
7 मार्च को जनपद में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में चल रही है। इन पार्टियों के नेता अपने अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट डलवाने के लिए कर रहे हैं।
इसी क्रम में पूर्व मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता डाक्टर राकेश कुमार मौर्या चकिया नगर में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। उन्होंने कहा है कि युवाओं व बेरोजगारों ने ठान लिया है योगी को जड़ से उखाड़ फेंकना है ।

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन

उन्होंने कहा कि स्टूल पर बैठना मौर्य समाज नहीं भूलेगा। योगी सरकार में पूरे 5 साल तक मौर्य समाज उपेक्षित रहेगा। केशव मौर्या खुद अपनी सीट हार रहे हैं। वो दूसरों को क्या जिता सकते हैं।
उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या जी के काफिले पर हमला करवाया गया । जिससे प्रतीत हो रहा है कि भाजपा पूरी तरह से बौखला गई है। वे अपने हार को प्रत्यक्ष रुप से देख रहे हैं।


10 मार्च को आने वाले परिणाम के बाद युवाओं की धड़कन गरीबों के दुख दर्द को बांटने वाले माननीय अखिलेश यादव जी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। मौर्य समाज के एक एक लोग जितेंद्र जी को वोट देकर सपा को मजबूत करेंगे।
इस दौरान ग्राम प्रधान महेंद्र मौर्या, सुभाष खरवार, विशम्बर मौर्य, रमेश मौर्या, मिथिलेश मौर्या, रंगनाथ मौर्या, कमलेशपति कुशवाहा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *