Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेश

होटल में युवती की हत्या कर युवक ने उठाया खौफनाक कदम……. खुद दी पुलिस को सूचना, दोनों एक ही मोहल्ले के

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में होटल खंडेलवाल में गुरुवार को युवक ने युवती की हत्या कर खुद विषाक्त पदार्थ खा लिया। उसने फोन कर पुलिस को भी हत्या की जानकारी दी। सूचना पर होटल पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

सीओ हरीपर्वत सत्यनारायण ने बताया कि थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के नगला बेरी मोहल्ले की रहने वाली पूजा रविवार को घर से लापता हुई थी। गुरुवार तड़के चार बजे पुलिस सूचना मिली कि खंडेलवाल होटल में एक युवती की हत्या कर दी गई है। पुलिस पहुंची तो बेड पर पूजा का शव पड़ा हुआ था।

गला दबाकर की युवती की हत्या

वहीं नगरा बेरी का रहने वाला युवक जोगेंद्र की भी गंभीर हालत में मिला। इस पर पुलिस ने उस अस्पताल में भर्ती कराया। पूछताछ में पता चला कि उसने गला दबाकर पूजा की हत्या की है। उसके बाद खुद भी विषाक्त पदार्थ खा लिया। मामले में युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

युवक का उपचार कराया जा रहा है। उधर, मृतका के पिता गोविंद सिंह का कहना है कि युवक काफी दिनों से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। मना किया तो धमकी देता था। उसके लापता होने पर युवक के घरवालों ने उनके खिलाफ ही पुलिस से शिकायत कर दी थी। पुलिस हत्या का कारण पता कर रही है।

 

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *