Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

उपद्रवियों की पैरवी करने पहुंचे सपा विधायक तो सीओ ने कहा तुरंत निकलिए, वरना बैठाने के लिए बहुत जगह है…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

10 जून को उत्तर प्रदेश कई जगहों पर हिंसा हुई थी। इस हिंसा के आरोप में कई जिलों में सैकड़ों लोगों को हिरासत में लिया गया है। मुरादाबाद में भी कई लोग पत्थरबाजी और हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं। जिनकी पैरवी करने के लिए सपा विधायक कमाल अख्तर शनिवार को पुलिस लाइन पहुंचे थे लेकिन उनके पहुंचते ही सीओ ने उन्हें चेतावनी देते हुए। वहां से तुरंत वापस चले जाने के लिए कहा तो कमाल अख्तर तुरंत पुलिस लाइन से बाहर आ गए। सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है।

खबरों की मानें तो पहले कमाल अख्तर कुछ महिलाओं के साथ अस्पताल पहुंचे थे जहां आरोपियों का मेडकल टेस्ट करवाया जा रहा था। इसके बाद वह पुलिस लाइन भी पहुंच गएए जहां आरोपियों को जेल भेजे जाने से पहले रखा गया था। जैसे ही कमाल अख्तर अपने समर्थकों के साथ पुलिस लाइन में दाखिल हुए तो सीओ कोतवाली महेश चंद्र गौतम ने उन्हें फटकार लगाते हुए तुरंत पुलिस लाइन से बाहर जाने के लिए कहा। सीओ ने कहा. श्आप लोग तुरंत पुलिस लाइन से बाहर चले जाइए, वरना मेरे पास बैठाने की और भी जगह हैं। पहले से ही काफी लोग मैंने यहां बैठा रखे हैं।

इसके बाद कमाल अख्तर वहां से निकल जाते हैं। इस पर जब वहां मौजूद मीडियाकर्मी कमाल अख्तर से सवाल पूछते हैं तो उनका कहना था कि अरे कोई मामला नहीं है वो तो बात करने आए थे। अभी बात चल रही है। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सुशील नाम के यूजर ने लिखा कि ष्पुलिस की ये बहुत अच्छी कार्रवाई है। काश ये पूरे देश में लागू हो पाता। शिशु कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि ष्गजब बेइज्जती है भाई। विधायक जी को कौन ऐसे बाहर करता है। पर क्या करें यूपी में बाबा जो बैठे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *