Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशगाजीपुर

प्रत्याशी की पत्नी के काफिले को गांव में घुसने से रोका, पथराव कर वाहन के शीशे तोड़े

गाजीपुर के सादात थाना क्षेत्र के इकरा कुड़वा गांव के पास शनिवार को प्रचार कर समर्थकों के साथ लौट रही सैदपुर के निषाद पार्टी के प्रत्याशी की पत्नी के वाहन के काफिले पर अराजकतत्वों ने हमला कर दिया। इसमें भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष के वाहन का शीशा टूट गया।

निषाद पार्टी के प्रत्याशी सुभाष पासी की पत्नी रीना पासी दोपहर में गौरा गांव से प्रचार करके इकरा कुड़वा मार्ग से मखदुमपुर की तरफ समर्थकों के साथ जा रही थीं। आरोप है कि इकरा कुड़वा गांव के पास वाहनों को रोककर अराजकतत्वों ने गालीगलौज की और ईट- पत्थर चलाने लगे। भाजपा और सुभाष पासी के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की। भाजपा नेताओं ने विरोध किया तो दुर्व्यवहार किया।

इस घटना में पूर्व जिला उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह पप्पू के वाहन का शीशा टूट गया। सादात थानाध्यक्ष शशिचंद्र चौधरी ने बताया कि दलीपरायपट्टी निवासी एवं पूर्व जिला उपाध्यक्ष भाजपा रघुवंश सिंह पप्पू ने दो नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। छानबीन की जा रही है।

पोस्टर फाड़ने में चार गिरफ्तार

सराय सुल्तान राजभर बस्ती के बाहर 18 फरवरी को खड़े भाजपा के प्रचार वाहन से पोस्टर व झंडा फाड़ने के मामले में पुलिस ने शनिवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।  सैदपुर से निषाद पार्टी के प्रत्याशी सुभाष पासी की पत्नी रीना पासी कार्यकर्ताओं के साथ सराय सुल्तान राजभर बस्ती में प्रचार कर रही थी।

बस्ती के बाहर भाजपा प्रचार वाहन खड़ा था। मनबढ़ों ने प्रचार वाहन पर लगे पोस्टर को फाड़ने के साथ वाहन में बैठे लोगों के साथ अभद्रता भी की थी। पुलिस टीम ने सराय सुल्तान निवासी सोनू यादव, सुनील यादव, विकास यादव और संदीप यादव को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। थानाध्यक्ष घनानंद त्रिपाठी ने बताया कि अन्य लोगों को भी चिह्नित किया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *