Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेश

हादसा: दो स्‍कूल वाहनोें की टक्‍कर में छात्र-छात्रा समेत 3 की मौत, 4 की हालत गंभीर

प्रदेश के मुजफ्फरनगर से दो स्‍कूली वाहनों की टक्‍कर में एक छात्र और एक छात्रा समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक वाहन का ड्राइवर शामिल है। सात अन्‍य बच्‍चों के घायल होने की भी सूूूूचना है। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इन चारों को रुड़की रोड स्थित एसडीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पर एक छात्र और एक छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दो सगे भाई छात्र तक्षिक मलिक और लक्षित मलिक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायल छात्र जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल के बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र के बढ़ाना मोड़ पर हुआ। हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है। सुबह-सुबह हुए इस हादसे के बाद मौके पर बुरी तरह चीख-पुकार मच गई। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि स्‍कूल बस और मिनी बस के परखच्‍चे उड़ गए। उसमें सवार बच्‍चों और ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए थे।

आसपास के लोगों ने तत्‍काल पुलिस को हादसे की जानकारी दी और बच्‍चों को अस्‍पताल पहुंचाने की कोशिशों में जुट गए। बच्‍चों और घायल ड्राइवर को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां एक छात्र और एक छात्रा की मौत हो ग

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *