Sunday, May 12, 2024
मध्य-प्रदेश

भाजपा की वरिष्ठ महिला नेत्री का अश्‍लील वीडियो बना ब्‍लैकमेल करने का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी भोपाल में भाजपा की एक वरिष्ठ महिला नेत्री का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया है। मामला 6 फरवरी का है,  आरोपी ने महिला नेता को अज्ञात नंबर से काल कर अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद लगातार फोन कर पैसे की मांग करते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। महिला नेता ने तंग आकर 7 फरवरी को पुलिस में मामला दर्ज कराया।

एक हफ्ते बाद साइबर क्राइम को आरोपी का सुराग मिला। जिसके बाद भरतपुर से दो आरोपित जमील उर्फ रवीन (23) और वाजिद उर्फ वारिश (21) को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपी सगे भाई हैं। डीसीपी क्राइम ब्रांच अमित कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी चंदा के बनैनी गांव थाना सीकरी जिला भरतपुर के रहने वाले हैं। आरोपियों के पास से उनके मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं। दोनों आरोपी मौज मस्ती के लिए लोगों को फोन करते हैं और ब्लैकमेल कर रंगदारी वसूलते हैं। दोनों ने सिर्फ 11वीं और 8वीं तक ही पढ़ाई की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को पूछताछ के लिए भरतपुर से भोपाल लाने के बाद नए तथ्य उजागर होंगे।

मोबाइल ट्रेस होते ही भरतपुर साइबर ब्रांच पुलिस के पास पहुंची, जांच से पहले कॉल ट्रेस हुई, जो भरतपुर की निकली। भाजपा नेता को भरतपुर, राजस्थान से फोन आया था। साइबर क्राइम दोनों नंबरों की तलाश कर रहा था। मोबाइल आन किया और साइबर क्राइम ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस की तो वह भरतपुर का निकला। पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

जानें क्‍या है मामला

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *