Tuesday, April 30, 2024
मध्य-प्रदेश

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की जान को खतरा, बागेश्वर धाम में कट्टा और कारतूस के साथ पकड़ा गया मुस्लिम शख्स……

छतरपुर। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम में मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक शख्स अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया। आरोपी के पास से एक कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इस खबर का पता चलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया।

हथियार के साथ पकड़ा गया मुस्लिम शख्स

अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया शख्स मुस्लिम बताया जा रहा है। शक है कि वह किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आया था। हालांकि पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में लगी हुई है। युवक का नाम रज्जन खान बताया जा रहा है। जो शिवपुरी जिले का निवासी है।

तलाशी में बरामद हुआ अवैध हथियार

जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर धाम के परिक्रमा मार्ग के पास एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। पुलिस के संदिग्ध शख्स की जानकारी दी गई। पुलिस ने युवक को दबोचकर उसकी तलाशी ली तो होश उड़ गए। तलाशी के दौरान आरोपी के पास से कट्टा बरामद हुआ।

परिक्रमा मार्ग के पास पकड़ा गया आरोपी

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना नाम रज्जन खान बताया। आरोपी गढा गांव के पास हाइवे पर उतरा था और तभी पुलिस आ गई थी। पुलिस को देखकर वह बागेश्‍वरधाम की ओर भागा। लेकिन पुलिस ने उसे परिक्रमा मार्ग के पास से दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित को पूछताछ के बाद न्‍यायालय में पेश किया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *