Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दूल्हा-दुल्हन पहुंचे कोतवाली, प्रेमिका ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा; फिर जो हुआ सब रह गए हैरान…..

बिधूना। एक किशोरी का कोतवाली में एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। युवक पर तीन वर्ष से शारीरिक संबंध बनने का आरोप लगाया। शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन कोतवाली पहुंच गए। परिवार के लोगों ने समझाने का प्रयास किया। इसी दौरान पिता पर दबाव पड़ने पर उसने बेटी को पुलिस के सामने थप्पड़ जड़ दिया।

किशोरी के मनाने के बाद पिता के साथ बिठूर थाने की पुलिस उसे अपने साथ ले गई। दूल्हा देर रात तक कोतवाली में बैठा रहा।

कानपुर थाना बिठूर के एक गांव निवासी किशोरी मंगलवार सुबह बिधूना कोतवाली पहुंची। वहां पुलिस को बताया कि क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक वर्ष 2021 में उसके संपर्क में आया। बातचीत के बाद उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। दो दिन पहले किशोरी के ही परिवार में युवक की एक युवती से शादी तय हो गई। युवक से संपर्क किया तो उसने फोन उठाना बंद कर दिया। इसके बाद उसने 22 अप्रैल को थाने पहुंचकर मामले की जानकारी दी पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

मंगलवार को युवक की बारात जानी थी। किशोरी सुबह ही बिधूना कोतवाली पहुंच गई और पुलिस को जानकारी दी। मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिस ने युवक के स्वजन से संपर्क किया। कोतवाली न आकर टरकाते रहे। शाम को स्वजन दूल्हे को लेकर कोतवाली पहुंच गए। कुछ देर बाद जिससे शादी होनी थी, उसके परिवार के लोग दुल्हन को लेकर पहुंच गए। इसके बाद कोतवाली में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

वहां किशोरी को मनाने में लाख प्रयास किए गए पर किशोरी कार्रवाई की मांग पर अड़ी रही। इसके बाद लोगों ने उसके पिता पर दबाव बनाया। पिता ने किशोरी को पुलिस के सामने थप्पड़ जड़ दिया। ज्यादा दबाव पड़ने पर किशोरी मान गई। इसके बाद दूल्हा-दुल्हन व उनका परिवार वहां से चला गया। क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। जांच कराई जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *