Friday, April 26, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

पुलिस के सामने बोली पत्नी, मोबाइल से ज्यादा अब तुम्हे दूंगी समय….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। आगरा में पत्नी का मोबाइल प्रेम और चैटिंग पति के लिए सिरदर्द बन गई। पत्नी के दिन भर मोबाइल में व्यस्त रहने और पति की बातों पर ध्यान नहीं देती थी। इससे दोनों के बीच रार बढ गई। विवाद इतना बढ़ा कि पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया। पत्नी मायके चली आई यहां उसने पति पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत कर दी।

मामले के अनुसार शाहगंज इलाके के रहने वाले दंपती की शादी पांच साल पहले हुई थी। पति एक जूता फैक्ट्री में काम करता है। पत्नी ने पति पर मारपीट करके घर से निकालने का आरोप लगाया। उसका कहना था कि चार महीने से मायके में रह रही है पति उसे ले जाने नहीं आ रहा है। पुलिस ने दोनों को काउंसिलिंग के लिए बुलाया। पति.पत्नी दोनों थाने पहुंचे। पुलिस ने आमने.सामने बैठाकर बातचीत की। पुलिस को पति.पत्नी के बीच झगड़े की असली वजह पता चली।

पति का आरोप था कि पत्नी उससे ज्यादा मोबाइल को समय देती है। सुबह लेकर रात तक मोबाइल पर बातचीत और चैटिंग करती है।जिसके चलते वह सुबह समय से नहीं उठती। इससे उसे अक्सर बिना नाश्ता किए काम पर जाना पड़ता है। पत्नी को कई बार समझाने का प्रयास किया। मगर जब उसकी अादत में सुधार नहीं हुआ तो मोबाइल पर ज्यादा देर तक बात करने पर रोक लगा दी।जिससे नाराज होकर वह मायके चली गई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *