Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

पति ने पत्नी को बीयर पिलाकर अश्लील फोटो खींचे, ससुर पर वायरल करने

गाजियाबाद में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को कथित तौर पर बीयर पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींचने और उन्हें वायरल करने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र निवासी विवाहिता ने पति पर बीयर पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींचने और चचेरे ससुर द्वारा उन्हें वायरल कराने का आरोप लगाया है। विवाहिता ने पारिवारिक विवाद में उसे बदनाम करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित महिला का कहना है कि नवंबर 2019 में उसकी शादी मेरठ निवासी युवक के साथ हुई थी। एक साल से उसका पति से झगड़ा चल रहा है, जिसके चलते वह अपने मायके में रह रही है। महिला का आरोप है कि कुछ दिन पहले पति ने उसे बीयर पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए थे। वहीं, बुलंदशहर निवासी उसके चचेरे ससुर ने उसकी वो निजी तस्वीरें वॉट्सऐप पर वायरल कर दिए।

नाबालिग बेटी से दुष्कर्म में दोषी पिता को उम्रकैद

गाजियाबाद की एक अदालत ने अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के दोषी पिता को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसके साथ ही एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। अदालत में पीड़िता के बयान और उसकी मां की गवाही अहम रही। मेडिकल रिपोर्ट और मां की गवाही से दोषी को कड़ी सजा मिल सकी। इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से चार गवाह पेश किए गए। अदालत ने माना कि अभियुक्त ने बेटी जैसे रिश्ते के साथ विश्वासघात किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *