Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: बंद मिलने पर सपा प्रत्याशी को आया गुस्सा,, गेट पर ही झुका सिर…… नामंकन के दिन आऊगा बंद मिला तो,,

शहीद स्मारक समिति के गेट पर माल्यार्पण किया

इंस्पेक्टर से फोन पर किया वार्ता

 

धानापुर , चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बुधवार को सैयदराजा विधानसभा के सपा प्रत्याशी व पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू एक बार फिर क्षेत्रीय विधायक पर हमलावर रहे। इस दौरान शहीद स्मारक समिति के लोग भी निशाने पर रहे। मनोज सिंह डब्लू पर शहीद स्मारक समिति के गेट पर माल्यार्पण किया और धानापुर थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम से टेलीफोनिक बातचीत की। चेताया कि यदि अगली बार नामांकन करके आया और धानापुर शहीद स्मारक का गेट बंद मिला तो उसे तोड़ने का काम किया है।

इस दौरान सपा प्रत्याशी मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि शहीद स्मारक, धानापुर शहीदी धरती का है और यहां धरती में पले-बढ़े एक-एक लाल का शहीदी धरती पर पूरा अधिकार है, लेकिन स्मारक समिति और उसमें शामिल सैयदराजा विधायक शहीद स्मारक पर कब्जा करना चाहते है। चेतावनी दी कि उनके इस कब्जे को धानापुर की जनता उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

 

उन्होंने स्पष्ट कहा कि यह सैयदराजा के व्यापारी का मकान नहीं है, जिसे आसानी से कब्जा कर लिया जाय। यह शहीद स्मारक है इस पर कब्जा करने का सपना देखने वालों को जनता उखाड़ फेंकने का काम करेगी। स्मारक गेट बंद होने से सपा नेता मनोज सिंह डब्लू के साथ-साथ आपसे लोगों में गहरा आक्रोश देखने को मिला। कस्बावासियों ने स्मारक समिति के कार्य एवं व्यवहार पर सवाल खड़े किए।

 

कहा कि यह स्मारक शहीदों के सम्मान व याद में बनाया गया है ताकि लोग समय-समय पर यहां आकर शहीदों के प्रति अपने प्रेम व सम्मान को प्रदर्शित कर सके। लेकिन कतिपय लोगों के कृत्य के कारण इस पर भी प्रतिबंध लगाने का प्रयास किया जा रहा है जो पूरी तरह से अनुचित है।

 

माल्यार्पण कर लौटते समय सपा के पूर्व विधायक ने धानापुर एसओ को फोन कर इस प्रकरण की जानकारी दी। साथ ही इस बात की चेतावनी दी कि अगली बार यदि वह आए और गेट बंद मिला तो उसे उखाड़कर फेंकने का काम किया जाएगा, लिहाजा धानापुर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस-प्रशासन उचित पहल करे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *