Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गर्मी चर्बी और हिंदुगर्दी के बाद अब कबूतर से पश्चिमी यूपी में चढ़ा सियासी पारा, ये है पूरा मामला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जैसे.जैसे विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे ही चुनावी सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। एक तरफ जहां पार्टी प्रत्याशियों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। वहीं दूसरी और भाषण बाजी के चक्कर में नेताओं की जुबान भी फिसल रही है। यहां तक कि दिग्गज नेता भी बदजुबानी में पीछे नहीं हैं। हाल ही में जहां गर्मी और चर्बी ने सियासी पारा खूब गरम किया। तो मेरठ में सपा प्रत्याशियों ने भी विवादित बयान देकर सुर्खिया बटोरीं। वहीं शनिवार को भाजपा प्रत्याशी कमलदत्त शर्मा ने कबूतर उड़ाकर सियासी सरगर्मियां तेज कर दीं।

मेरठ में मतदान की तारीख में चंद ही दिन का अंतराल है। ऐसे में प्रत्येक पार्टी के नेता अपने.अपने क्षेत्र की जनता को लुभाने के लिए घर.घर प्रचार करने में जुटे हैं। इसी क्रम में मेरठ शहर सीट से प्रत्याशी कमलदत्त शर्मा ने सपा विधायकी रफीक अंसारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा विधायक विकास कार्यों के नाम पर पांच साल तक अपनी छतों पर कबूतर उड़ाते रहे है। दरअसल, सपा विधायक पूर्व में अपने आवास पर कबूतर पालते थे। जिसका जिक्र करते हुए भाजपा प्रत्याशी ने उन पर चुटकी ली है।

भाजपा प्रत्याशी बोले.सपा विधायक ने पांच साल कबूतर उड़ाए
शनिवार को भाजपा प्रत्याशी के चुनावी संवाद के दौरान कहा कि यहां मतदाताओं से बात करने के दौरान ऐसा लगता है कि यहां विकास कार्य नहीं हुआ है। जो कार्य होने थे वे जनता को नहीं मिले। कहा कि पिछले पांच से हमारा विधायक नहीं था। ऐसे में जो भी पांच साल में जो विकास कार्य होने थे वे नहीं हो पाए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *