Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दर्दनाक हादसाः दावत खाकर लौट रहे दोस्तों की बाइक ट्रक से टकराई, इतने की मौत, एक की हालत गंभीर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी के आजमगढ़ में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। वहीं एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से संघंर्ष कर रहा है। तीनों एक दोस्त के यहां से दावत खाकर लौट रहे थे। हादसे के बाद से उनके परिजनों में कोहराम मचा है। घटना तहबरपुर थाना के नवापुरवा गांव के पास की है।

मधसिया गांव निवासी धर्मेंद्र यादव 24 वर्ष संदीप राम 22 वर्ष और तरौधी गांव निवासी रजनीश यादव 24 वर्ष मंगलवार को अपाची बाइक से एक अन्य दोस्त के यहां खुटौली गांव दावत खाने गए थे। देर रात तीनों वापस लौट रहे थे। अभी वे नवापुरवा गांव के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

घायल को हायर सेंटर किया गया रेफर

हादसे में बाइक सवार तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद संदीप और रजनीश को मृत घोषित कर दिया। वहीं धर्मेंद्र की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

तीनों बहुत अच्छे दोस्त थे और जहां भी जाते साथ ही जाते थे। मृतक संदीप चार भाई व दो बहनों में सबसे छोटा था वहीं रजनीश दो भाइयों में छोटा था। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवकों के मौत से गांव में मातम पसरा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *