Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली एसपी ने यह नंबर किया जारी,, तत्काल Whatsapp पर या फोन करके दे सूचना…….24 घंटे संचालित रहेग हेल्पलाइन नंबर,, खैर नहीं…….एसपी की रहेगी विशेष निगाहें

निर्भिक होकर करें मतदान, किसी भी प्रकार की सूचना / शिकायत जारी हेल्पलाइन नंबर पर कभी भी दें- पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को देखते निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से सकुशल संपन्न कराने को लेकर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के नेतृत्व में पुलिस द्वारा हर सम्भव तैयारियां की जा रही हैं। पुलिस अधीक्षक चन्दौली सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी द्वारा लगातार तैयारियों की समीक्षा भी की जा रही तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा रहे।

एसपी ने भरोसा दिलाया कि जनपद वासियों को बिना किसी भय व दबाव के निर्भिक होकर निष्पक्ष रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करे। इसके लिए प्रतिदिन पर्याप्त पुलिस/सुरक्षा बलों के साथ फ्लैग मार्च/पैदल गश्त, बैठक, चौपाल आदि कर जागरूक किया जा रहा ।

पुलिस अधीक्षक द्वारा आदर्श आचार संहिता उल्लंघन अथवा विधानसभा चुनाव-2022 से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की सूचना/शिकायत हेतु 24 घंटे संचालित हेल्पलाइन नंबर 9219381019 जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि सभी निर्भीक होकर मतदान करें तथा किसी के बहकावे अथवा प्रलोभन में न आएं। जो भी व्यक्ति बहकाने और लालच देने का प्रयास करे डराए-धमकाए या मतदान को प्रभावित करने वाला कोई भी कार्य करे तो इस हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके, संदेश देकर या फिर Whatsapp के माध्यम से तत्काल पुलिस को सूचना दें।

चन्दौली पुलिस शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। एक ओर जहां मतदान केन्द्रों की सुरक्षा व्यवस्था को सुदृण किया जा रहा तो वहीं चुनाव प्रभावित करने वाले संभावित लोगों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। चुनाव प्रक्रिया को सकुशल संपन्न होने में किसी के भी द्वारा कोई व्यवधान उत्पन्न किया जाता है अथवा उत्पन्न करने का प्रयास किया जाता है उसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *