Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

यूपी के चकिया में पहुंची एक्ट्रेस सारा अली खान, हाथ में लाठी ले बकरी चराती दिखीं…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

602
स्वामी प्रसाद मौर्या के बीजेपी छोड़ने से क्या पार्टी को नुकशान होगा

मुंबई। एक्ट्रेस सारा अली खान ने बेहद कम समय में ही बी.टाउन में अपनी एक खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस ने चंद फिल्मों से ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है। और अपनी दमदार अदायिकी से सबको हैरान कर दिया। लेकिन फिल्मी पर्दे के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी अपने प्रशंसकों को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। इस बीच एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

सारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो एक बार फिर अपने अतरंगी अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों में सारा अपने पसंदीदा अटायर में से एक सलवार सूट में नजर आ रही हैं। और भेड़ बकरियों के बीच डंडा लिए खड़ी पोज दे रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने दो और तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वो कभी ट्रैक्टर पर बैठी पोज दे रही हैं। तो किसी तस्वीर में वो एक चरवाहे के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों के जरिए सारा ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। अपनी प्यारी सी मुस्कान और सादगी के जरिए लाखों दिल जीतने वाली अली खान इन तस्वीरों ने फैंस के मन में एक सवाल भी खड़ा कर दिया है कि क्या ये उनके किसी अपकमिंग मूवी की एक झलक है। या बस यूं ही वो भारत भ्रमण पर निकल गईं हैं।

एक्ट्रेस इस पोस्ट के पहले भी अपने फैंस को कुछ बोल्ड विजुअल ट्रीट दिए। जिसमें वो बिकिनी पहने समंदर किनारे खड़ी नजर आईं। इन तस्वीरों में सारा इतनी हॉट दिखाई दी हैं कि सोशल मीडिया का पारा बढ़ गया और हर कोई उनकी फिटनेस को देखता ही रह गया। वैसे फिल्हाल तो सारा अली खान मध्यप्रदेश के इंदौर में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। जिसमें उनके साथ विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। मगर सोशल मीडिया के जरिए वो अभी से भी फैंस को एंटरटेन रख रही हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *