Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के लाल को समाजवादी पार्टी में प्रदेश स्तर पर मिली बड़ी जिम्मेदारी………खुशी लहर, पूर्व सीएम अखिलेश की अनुमति से बनाए गए

मुस्ताक अहमद खान पार्टी में बतौर रह चुके हैं पदाधिकारी

खान ने लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

चकिया, चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

 

लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम मा.अखिलेश यादव जी की अनुमति से एवं प्रदेश अध्यक्ष मा.नरेश उत्तम पटेल जी के संस्तुति से चकिया नगर के वार्ड नंबर 12 निवासी मुस्ताक अहमद खान को समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डा.रामकरन निर्मल ने राज्य कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव पद पर नामित किया । प्रदेश अध्यक्ष डा.रामकरन निर्मल को नव नियुक्त प्रदेश सचिव मुस्ताक अहमद खान ने लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।

इसकी खबर जब जनपद सहित चकिया क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में हुई तो खुशी की लहर दौड़ गई। प्रदेश सचिव घोषित होने पर मुस्ताक अहमद खान को कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से ला दिया। वही एक दूसरे का मुंह मीठा कराते हुए जोरदार स्वागत भी किया। बधाईयां देने वालों का तांता लगा रहा।

समाजवादी पार्टी लो. वा. के नव नियुक्त प्रदेश सचिव मुस्ताक अहमद खान ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मा.अखिलेश यादव जी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाते हुए प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने के लिए संगठन को और अधिक बल व गतिशील प्रदान करने का कार्य किया जाएगा। वही समाजवादी पार्टी की सरकार 2022 में हर हाल में मजबूती के साथ बनाकर ही दम लेने का कार्य किया जाएगा।

वर्तमान सरकार के जनविरोधी कार्यों से जनता त्रस्त हो गई है जनता बदलाव के मूड में है,होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा.अखिलेश यादव जी का दुबारा मुख्यमंत्री बनना तय है।

 

मुस्ताक अहमद पार्टी में कई पदों पर रह चुके हैं ।

 

मुस्ताक अहमद 2007 जिला सचिव समाजवादी युवजन सभा,

2008 जिला उपाध्यक्ष समाजवादी युवजन सभा,

2010 में मीडिया प्रभारी समाजवादी पार्टी विधानसभा चकिया,

2013 में जिला कार्यकारिणी सदस्य समाजवादी पार्टी चंदौली,

2014 में जिला महासचिव समाजवादी युवजन सभा के पदों पर बतौर पदाधिकारी कार्य कर चुके हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *