Tuesday, April 23, 2024
चंदौली

कड़ाके की ठंड में धरने पर बैठे छात्र, बिगड़ सकती है हालत, चुनाव कराने की मांग…….

कड़ाके की ठंड में छात्रों की बिगड़ सकती है हालत

पीडीडीयू नगर। चंदौली

छात्रसंघ चुनाव की तिथि की घोषणा किये जाने की मांग को लेकर गुरुवार की शाम छात्र नगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री पीजी कालेज के गेट के बाहर धरने पर बैठ गये। छात्रों ने चेतावनी दी कि कालेज प्रशासन जब तक तिथि की घोषणा नहीं कर देता तब तक धरना जारी रहेगा। उधर दूसरी तरफ कालेज प्रशासन के अनुसार छात्रसंघ चुनाव को लेकर प्रस्तावित तिथियों पर जिला प्रशासन से अनुमति नहीं मिल पायी है। वही विभाग अपनी कुंभ करणीय निद्रा में है। इन छात्रों का कोई सुधी लेने वाला नहीं है।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए छात्र नेता जल्द से जल्द छात्रसंघ चुनाव कराना चाहते हैं। वही विभिन्न कालेजों में चुनाव कराने की तिथि निर्धारित कर दी गई है। इसी को देखते हुए लाल बहादुर शास्त्री पीजी कालेज के छात्र नेता भी छात्रसंघ का चुनाव कराने की मांग करने लगे हैं।

छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित किये जाने की मांग को लेकर गुरुवार की शाम छात्र नेता लाल बहादुर शास्त्री पीजी कालेज के गेट के सामने धरने पर बैठ गये। छात्र नेताओं ने कहा कि कालेज प्रशासन की ओर से अब तक चुनाव तिथि घोषित नहीं की गयी है। जबकि सकलडीहा पीजी कालेज प्रशासन की ओर से वहां छात्रसंघ चुनाव की तिथि की घोषण कर दी गई है। आरोप लगाया कि कालेज प्रशासन छात्रसंघ चुनाव को किसी प्रकार टालना चाहता है। छात्रों ने चेताया कि जब तक छात्रसंघ चुनाव की तिथि की घोषण नहीं होती है तब तक धरना जारी रहेगा।

इस दौरान अभिषेक कुमार, द्वारिका नाथ यादव,चाहत सिंह,अजय यादव,कृष्णकांत सिंह चौहान,सूरज यादव,कमलेश यादव मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *