Wednesday, May 15, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पूर्व विधायक दबंग गुड्डू पंडित की घर वापसी, बसपा के बाद फिर समाजवादी पार्टी में शामिल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। बुलंदशहर के डिबाई से पूर्व विधायक दबंग जय भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने घर वापसी की है। समाजवादी पार्टी के बाद बसपा में शामिल होकर विधायक बने गुड्डू पंडित ने शनिवार को फिर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

गुड्डू पंडित को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने शनिवार को नई दिल्ली में पार्टी के कार्यालय में सदस्यता दिलाई। बहुजन समाज पार्टी से बुलंदशहर की डिबाई सीट से विधायक रहे गुड्डू पंडित समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। सपा के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने दिल्ली में केंद्रीय कार्यालय पर उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद गुड्डू पंडित बुलंदशहर में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे। जहां पर उनका स्वागत किया गया और उन्होंने पार्टी के लिए अपनी प्राथमिकताओं को गिनाया।

जयभगवान उर्फ गुड्डू पंडित ने कहा कि नए वर्ष 2022 में उन्हें समाजवादी पार्टी के लिए समर्पित होने का मौका मिला है। पूर्व विधायक ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा.रालोद गठबंधन ही भाजपा का विकल्प है। बसपा से गुड्डू पंडित 2007 में डिबाई विधानसभा से विधायक रहे। इसके बाद इन्होंने 2012 में डिबाई से ही सपा के बैनर तले चुनाव लड़ा और विधायक बने। इसके बाद 2017 में रालोद से बुलंदशहर नगर सीट का चुनाव लड़ा लेकिन हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद इन्होंने बसपा का रुख किया और 2019 में लोकसभा चुनाव में इन्होंने फतेहपुर सीकरी से चुनाव लड़ा और हार गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *