Monday, May 6, 2024
बिहार

पति के जेल जाते ही पत्नी को अखिलेश से हुआ था प्यार और फिर एक दिन….प्रेमी को फोनकर बुलाया,, शव मिला झाङी में

रामपुर, बिहार  पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

कहते हैं कि प्रेम अंधा होता है। इस बात का स्पष्ट रूप से पूनम और अखिलेश पर चरीतार्थ हो रहा है। पूनम देवी तीन पुत्रों की मां और उसका प्रेमी अखिलश अविवाहित है। अचानक दोनों से प्रेम हो जाता है। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ जाती हैं।

हालांकि दोनों के बीच प्यार परवान तब चढ़ा जब पूनम का पति जेल में था। पूनम के पति नन्हक राम शराब पीने के आरोप इसी साल की फरवरी जेल जा चुका है। पांच महीने पति के जेल में होने के दौरान ही पूनम की आंखे अखिलेश से लड़ गईं।  नन्हक जब जेल चला गया तो घर की माली हालत काफी खराब हो गई। इस स्थिती में तीन बच्चों की परवरिस का जिम्मा पूनम पर आ गया था।

इसी दौरान रोहतास जिला चेनारी थाना क्षेत्र करणपुरा गांव के पूनम को लांजी गांव के अखिलेश पाल से प्रेम हो गई। जिसके बाद से वह पुनम के घर आना जाना हो गया। यहां तक की घर का खर्च की अखिलेश चलाता था।

जब नन्हक जेल से बाहर आया तो पूनम और अखिलेश का मिलना-जुलना जारी था, जो पूनम के पति नन्हक को नागवार गुजरा। ऐसा न करने के लिए नन्हक ने कई बार पत्नी को डाट फटकार करते हुए मारपीट भी की थी। लेकिन दोनों का मुलना-जुलना जारी था।  पती के दबाव पर पत्नी ने अपने मोबाइल से 20 दिसम्बर की रात को फोन कर एक चिन्हीत स्थान पर बुलाया। जहां अखिलेश पहुंचा तो नन्हक अपने पांच साथियों के साथ लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी।

पति के कहने पर प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाकर की थी हत्या

करमचट थाना क्षेत्र निसिझा गांव के पास दुर्गावती नदी की झाड़ी में मिले अज्ञात शव के मामले में एसडीपीओ सुनीता कुमारी ने करमचट थाना परिसर में प्रेसवार्ता कर रविवार को खुलासा करते हुए प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की बात कही गई है। उक्त कांड का उद्भेन करते हुए एसडीपीओ सुनिता कुमारी ने बताया कि पति के कहने पर प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को गत 20 दिसम्बर को रात के करीब सवा नौ बजे रोहतास जिला के चेनारी थाना के कर्णपुरा अपने गांव के बाहर बुलाया।

जहां रोहतास जिला के चेनारी थाना क्षेत्र के लाजी गांव अखिलेश पाल पहुंचा। यहां पर पहले से प्रेमिका पूनम देवी उसका इंतजार कर रही थी, जब प्रेमी पहुंचा तो अपनी बातों में प्रेमिका ने प्रेमी को उलझाए रही। इस दौरान अचानक विवाहिता के पती नन्हक राम अपने पांच साथियों के साथ लाठी डंडा और विकेट लेकर पहुंचा, जहां मारते-मारते उसकी हत्या कर दिया। हत्या के बाद शव को छुपाने के लिए हत्यारों ने करमचट थाना क्षेत्र के निसिझा गांव के पास दुर्गावती नदी के झाडी में छुपा दिया था। ताकी किसी को पता न चल सके।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *