Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशनई दिल्ली

इस सांसद ने BJP को दिया श्राप,, कहा जल्द आयेंगे……… बहू से पूछताछ

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

पनामा पेपर्स लीक मामले में बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से ईडी की पूछताछ के बीच उनकी सास और राज्यसभा सांसद जया बच्चन सदन में काफी गुस्साई नजर आईं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ निजी टिप्पणी की गई है। आक्रोशित जया ने राज्यसभा के भीतर ही भाजपा को श्राप दे दिया कि जल्द ही इनके बुरे दिन आने वाले हैं। गुस्साईं जया बच्चन ने विपक्ष की आवाज दबाए जाने का आरोप लगाते हुए आसन से कहा कि उन्हें निष्पक्ष होना चाहिए।

हंगामे के बीच ही उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ किसी सदस्य ने निजी टिप्पणी की है और इस मुद्दे पर उन्होंने आसन का संरक्षण मांगा। बच्चन ने कहा, ”वह कैसे सदन में निजी टिप्पणी कर सकते हैं। आप लोगों के बुरे दिन आएंगे। मैं अभिशाप देती हूं।”  हालांकि बच्चन पर क्या निजी टिप्पणी की गई थी, यह हंगामे की वजह से नहीं सुना जा सका।

बता दें कि जया बच्चन का ये गुस्सा ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने के कुछ घंटों बाद सामने आया। पनामा पेपर्स लीक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुईं।

पीठासीन अध्यक्ष कालिता ने कहा कि आसन रिकॉर्ड पर गौर करेंगे और यदि कोई असंसदीय टिप्पणी होगी तो उसे हटा दिया जाएगा।  इस बीच आसन ने अगले सदस्य को विधेयक पर बोलने के लिए कहा। लेकिन सदन में लगातार हंगामा होने के कारण सदन को करीब 30 मिनट के लिए स्थगित कर दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *