Monday, April 29, 2024
बिहार

नई दुल्‍हनिया का हुआ जमकर स्‍वागत, ससुर ने बहू को दिया यह नया नाम….जानें चट मंगनी पट ब्‍याह पर बोले पूर्व उपमुख्यमंत्री

पटना, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

दिल्ली से विवाह कर घर दुल्हन के साथ घर लौटे प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने कहा हमें नई ऊर्जा मिली है। इस ऊर्जा का इस्तेमाल बिहार की जनता की सेवा में लगाएंगे। दोनों परिवार की मर्जी और आशीर्वाद से हमलोग एक हुए हैं। इनका नया नाम राजश्री है। पिता लालू प्रसाद ने यह नया नाम इसलिए दिया है कि किसी को पुकारने में परेशानी नहीं हो। इन्हें (पत्नी की ओर इशारा कर) भी यह नाम पसंद है। तेजस्वी शादी के बाद जब सोमवार को पटना लौटे।
आतिशबाजी की बीच नई दुल्हन के साथ तेजस्वी राबड़ी आवास दस सर्कुलर रोड में प्रवेश किये। बाहर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने ढोल बाजे से उनका स्वागत किया तो अंदर मां राबड़ी देवी ने परंपरागत तरीके से बहू का स्वागत किया। कार्यकर्ता भैया-भाभी जिन्दाबाद के नारे लगातेे रहे। बाहर निकलने के बाद 15 मिनट का समय सुरक्षाकर्मियों के लिए चुनौतीपूर्ण था। भीड़ इतनी थी कि सुरक्षा के सारे घेरे टूट गये।

किसी तरह विधायक व कार्यकर्ताओं के सहयोग से पुलिस ने पत्नी संग तेजस्वी को गाड़ी तक पहुंचाया। एयरपोर्ट गेट के दस कदम दूर खड़ी सजी हुई गाड़ी तक पहुंचने में तेजस्वी को 12 मिनट लगे। दस सर्कुलर रोड के पास जैसे ही तेजस्वी की कार पहुंची आतिशबाजी का दौर शुरू हो गया। राबड़ी देवी ने बहू को कार से उतारा व परंपरागत तरीके से आरती कर घर में प्रवेश कराया। इधर, बाहर कार्यकर्ताओं को संभालना सुरक्षाकर्मियों के लिए कठिन हो रहा था। सौ को बाहर निकालती तो दौ सौ अंदर चले आतेे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *