Thursday, May 9, 2024
बिहार

नशे के लिए पैसे देने से मना करने पर मां की हत्या, बेटे ने मूसल से कूचकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार……

पटना सिटी। पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। आरोप है कि युवक अपनी मां से नशे के लिए पैसे मांग रहा था। पैसा देने से मना करने पर उसने मूसल से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के शेख बूचर के चौराहा मुहल्ले के निवासी विकास ने सोमवार की शाम मूसल से अपनी मां के सिर पर हमला कर दिया।

हमले से उसकी मां तारा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन.फानन परिजनों ने तारा देवी को नालंदा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आरोपी बेटा गिरफ्तार

घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे विकास को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस विकास से पूछताछ कर रही है। हालांकि परिजनों ने अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं दी है।

आलमगंज थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि सर्वे कार्यालय मुजफ्फरपुर में कार्यरत गोपाल भट्ट उर्फ गोपी भट्ट की पत्नी तारा देवी 60 वर्ष की हत्या की सूचना मिली थी।

हत्या का आरोप उनके बड़े बेटे विकास पर लगा है। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि गोपाल सोमवार सुबह पटना से मुजफ्फरपुर ड्यूटी पर चले गए थे।

शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसी

इसी दौरान विकास अपनी मां से नशे के लिए पैसे मांगने लगा। पैसा देने से मां ने मना किया तो उसने उनके सिर पर मूसल से जोरदार वार कर दिया।

हमले से वृद्ध मां खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए, जहां वह अचेत अवस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी।

परिजनों का कहना है कि आरोपी विकास कोई काम नहीं करता है। पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *