Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः भाजपा के इस नेता ने सैकड़ो लोगों को गांव में पहुंचकर दिलाई सदस्यता, विकास की गाधा लिखी जा रही है……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सकलडीहा, चंदौली। सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र के घरचित गाँव में भाजपा नेता कृष्णानन्द पाण्डेय ने जनचौपाल लगाकर भाजपा के नीतियों से आम जनमानस को अवगत कराया। भाजपा के नीतियों से प्रभावित होकर सैकड़ो ग्रामीणों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किये ।
इस मौके पर भाजपा नेता कृष्णानंद पाण्डेय ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो सत्ता के लिए नही राष्ट्रवाद के लिए चुनाव लड़ती है केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं को चलाकर सभी वर्गों को लाभवन्तित की है।

गरीब, किसान और नौजवान को कई योजनाओं के माध्यम से लाभ दिया गया है प्रदेश से आराजकता व गुण्डा गर्दी पूरी तरह से समाप्त हो गई है भाजपा विश्व की सबसे बड़ी व कार्यकर्ता आधारित पार्टी है आज योगी जी के नेतृत्त्व में पूरे उत्तर प्रदेश में विकास की गाथा लिखी जा रही है चन्दौली में भी मेडिकल कॉलेज, सड़क, व तमाम योजनाओं से लोग लाभवन्तित हो रहे है।

इस दौरान भाजपा के नीतियों से प्रभावित होकर विभिन्न जाति व समुदाय के लोगो ने सैकडों की संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।

इस मौके पर मंडल महामंत्री पंकज सिंह, रामधनी यादव, महेंद्र राम, विनोद उपाध्याय, रामहरत यादव, अजय गुप्ता, छोटे लाल गोंड, दुर्गावती देवी, धर्मशील देवी, जितेंद्र यादव इत्यादि लोग रहे ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *