Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में खुला जनपद का पांचवा शाखा, सीआरपीएफ कमांडेंट व तहसीलदार, सर्किल हेड ने फीता काटकर किया शुभारंभ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। नगर स्थित निर्भयदास के समीप एचडीएफसी बैंक के नये शाखा का शुभारंभ सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के कमांडेंट रामलखन, तहसीलदार वंदना मिश्रा व एसआरवीएस के एएमडी, सर्किल हेड ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया। इस दौरान सर्किल हेड मनीष टंडन द्वारा कमांडेंट व तहसीलदार को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। चंदौली जनपद में इस बैंक का पांचवा शाखा सोमवार को संचालित हुआ।

सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के कमांडेंट ने कहा कि यह बैंक निजी क्षेत्र में एक विश्वसनीय बनकर सामने आया हैं। जो ग्रामीण क्षेत्र के छोटे-छोटे व्यापारियों, उद्यमियों व किसानों को बैंकिंग क्षेत्र में सहयोग करता है। ग्राहकों को सहजता से बैंक की हर सुविधाओं को उपलब्ध कराता हैं।

वहीं तहसीलदार वंदना मिश्रा ने कहा कि बैंक एक ऐसी संस्था है जहां पर लोग निर्भिक होकर अपने जमा पूंजी को संरक्षित रखते हैं। जब उनको जरुरत पड़ता है तो वे किसी भी वक्त जाकर आसानी से निकाल लेते हैं। बैंक का एटीएम लगने से स्थानीय लोगों को काफी सहुलियत आक्समिक धन निकाशी के लिए मिलेगी।

इसके साथ ही वाराणसी से आए बैंक के सर्किल हेड मनीष टंडन ने कहा कि हमारा बैंक जहां भी अपनी शाखा शुरु करता है वहां एटीएम भी साथ में शुरु करता है। खाता खोलवाते ही ग्राहकों को चेकबुक, बैंक पासबुक, एटीएम सहित अन्य सुविधाएं तत्काल उपलब्ध कराता हैं। हमारे बैंक की शाखा भारत वर्ष के हर स्थानों पर संचालित हो रहा हैं। चंदौली जिले का यह पांचवा शाखा खुला है।

इस दौरान श्याम जी सिंह, कैलाश जायसवाल, आलोक जायसवाल, सुधाकर मौर्या, रुद्र प्रकाश गुप्ता, वेद प्रकाश गुप्ता, अरुण आटो मोबाईल्स के प्रबंधक मुकेश जायसवाल, शाखा प्रबंधक मनोज सिंह वेद, बालमुकंद, ईओ मेही लाल, सर्वेश तिवारी, बीएम राजेश गिरी, संजय, देव आशीष, आशीष, सौरभ श्रीवास्तव मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *