Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: सपा विधायक प्रभु नारायण व खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व सदस्य सहित 150 पर इस थाने में दर्ज गम्भीर धाराओं में मुकदमा…….सीओ और विधायक में हुआ था

चंदौली , पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कल चहनियां रामगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ के चंदौली दौरा के दौरान समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता और पुलिस के बीच हुई झड़प में बलुआ थाने में पुलिस ने सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव व संतोष यादव सहित सैकड़ों अन्य लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया है. बता दें सीएम योगी को पत्रक सौंपने जा रहे सपा नेताओं को पुलिस ने रोक था इसी बीच सपा नेता हंगामा करने लगें. जिंन्हे काबू करने के लिए पुलिस का लाठियां भी भांजनी पड़ी थी.

दरअसल सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ रविवार को चंदौली दौरे पर थे. जिन्हें पत्रक सौंपने सैकड़ों को संख्या में सपा नेता व कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल की तरफ जा रहे थें. जिन्हें पुलिस ने रोक दिया था. और शांति पूर्वक पत्र सौंपने की बात कही थी. इसी बीच मुख्यमंत्री का उड़न खटोला उतरता दी सपा नेता हंगामा करने लगे. पुलिस के मना करने के बावजूद सफाई माने नहीं. इस दौरान सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध के साथ दुर्व्यवहार भी किया. सपा नेताओं बढ़ता आक्रोश देख स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस ने जमकर सपा नेताओं पर लाठियां भी बरसाईं थीं.

बताया गया कि इस पूरे प्रकरण में चंदौली पुलिस ने बलुआ थाना में सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव व संतोष यादव समय 100 से अधिक नामजद व अज्ञान लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है. आईपीसी की धारा 147, 149, 186, 353, 341, और दंड विधि अधिनियम 2013 की धारा 7 के के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

वहीं CO सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि सपा विधायक व संतोष यादव सहित अज्ञात पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *