Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हेलीकाप्टर से अपनी दुल्हनिया को ले गया ये दिलवाला, खूबसूरत पल को लोगों ने कैमरे में किया कैद……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कन्नौज। शादियों में होने वाले कुछ किस्से ऐसे भी होते हैं जो कि पूरे परिवार के लिए यादगार बन जाते हैं। वैसे भी हर दूल्हा.दुल्हन की यही चाहत होती है कि उनकी शादी में सब कुछ अलग हो ताकि उनकी शादी यादगार बन जाए। इसके लिए सभी परिवार हर वो संभव कोशिश करते हैं जिससे के उनके घर का कार्यक्रम एकदम अनोखा लगे। ऐसा ही एक किस्सा इत्रनगरी कन्नौज से सामने आया है। जहां एक दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने हेलीकाप्टर से आया। विदाई के सामने आपनी आंखों के सामने हेलीकाप्टर देख दुल्हन समेत सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए।

खूब चला फोटो और सेल्फी का क्रमः हेलीकाप्टर से दूल्हे को उतरता देख वहां मौजूद सभी लोगों ने खूब फोटो खिंचाई। कोई सेल्फी में तो बैक कैमरे से फोटो खिंचाते समय पोज़ देता नजर आया।

यह है पूरा मामला: कन्नौज सदर के मिठाई वाली गली निवासी राजीव वर्मा सर्राफ की बेटी राशि की शादी मैनपुरी के करहल निवासी अखिलेश उर्फ राजू के बेटे यश प्रताप से तय हुई थी। सोमवार सुबह 11 बजे शहर के बोर्डिंग ग्राउंड में हेलीकाप्टर पहुंचा। यहां से दुल्हन की विदाई समारोह संपन्न हुआ। लड़के के पिता ने बताया कि उनकी बेटे की ये ख्वाहिश थी। इसलिए हेलीकाप्टर से दुल्हन की विदाई की। इससे पहले शादी की सभी रस्में जीटी रोड स्थित एक होटल में हुई। यहां से दूल्हा.दुल्हन कार से बोर्डिंग ग्राउंड पहुंचे और हेलीकाप्टर में बैठ कर चले गए। हेलीकाप्टर को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *