Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

एक साथ घर से भागीं दो सहेलियां, पकड़ी गईं तो कहा एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते. शादी करेंगे…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गीडा इलाके से एक सप्ताह पहले घर से भागी दो सहेलियां पंजाब के जालंधर शहर में मिली हैं। पुलिस टीम उन्हें साथ लेकर सहजनवां थाने पहुंची। एक सहेली की मां ने बेटी को नाबालिग बताते हुए दूसरी सहेली और उसके परिवार के लोगों पर बहला.फुसला कर अपहरण करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। उधर पुलिस को दिए गए बयान में दोनों सहेलियों ने कहा है कि वे एक.दूसरे बिना जी नहीं सकतीं। उन्होंने एक.दूसरे से शादी करने की इच्छा जताई है।

एक ही गांव की रहने वाली हैं दोनों

एक ही गांव की रहने वाली दोनों सहेलियां इलाके के एक इंटर कालेज में एक साथ पढ़ती हैं। इसके साथ ही दोनों ने विद्यालय की ओर से संचालित एनसीसी में नाम लिखा रखा है। एक साथ विद्यालय आते.जाते और एनसीसी का प्रशिक्षण लेने के दौरान उनकी दोस्ती काफी गहरी हो गई। धीरे.धीरे इस दोस्ती ने समलैंगिक प्रेम संबंध का रूप ले लिया। दोनों के परिवार के लोगों को इसकी जानकारी होने पर उन्होंने उनके मिलने पर रोक लगा दिया। परिवार के प्रतिबंध से निजात पाने के लिए एक सप्ताह पहले दोनों घर छोड़कर फरार हो गईं।

मां ने बहला फुसला कर अगवा करने का लगाया आरोप

दोनों युवतियों के परिजनों ने थाने में इसकी सूचना दी। बाद में एक युवती की मां ने दूसरी युवती और उसके परिवार के लोगों पर बेटी को बहला.फुसलाकर अगवा कर ले जाने का मुकदमा दर्ज करा दिया गया। छानबीन में दोनों युवतियों के जालंधर में होने का पता चला। उन्हें लाने के लिए पुलिस जालंधर भेजी गई थी। पिपरौली चौकी प्रभारी अभिषेक राय ने बताया कि अभी तक की छानबीन और दोनो युवतियों के बयान से उनके बीच समलैंगिक संबंध होने की बात सामने आई है। एक युवती की मां ने अपहरण की तहरीर दी थी। इसलिए मुकदमा दर्ज कर मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *