Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

केन्द्रीय मंत्री के सामने फटा गैस का गुब्बारा, आग लगने से चार बच्चे झुलसे

कानपुर, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद फतेहपुर में खेल प्रतियोगिता के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे के वक्त केन्द्रीय मंत्री भी मौजूद थे। दरअसल बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा संचालित परिषदीय बच्चों के लिए सांसद क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन कराया जा रहा है।

163
यूपी 2022ः विधान सभा चुनाव में क्या अखिलेश यादव के साथ शिव पाल की पार्टी करेगी गठबंधन

जिला स्तरीय इस कार्यक्रम के शुभारंभ पर गैस से भरे गुब्बारों के गुच्छे छोड़ जा रहे थे कि तभी अचानक गुब्बारा फट गया और उसमें आग लग गई। गुब्बारों में आग लगने से प्रतियोगिता में भाग लेने आए चार बच्चे बुरी तरह झुलस गए। प्रतियोगिता के दौरान हादसा देखकर खलबली मच गई। सभी घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शहर के स्पोर्टस स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम का शुभारम्भ करने केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति समेत अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी पहुंचे। उद्घाटन पर गैस से भरे गुब्बारों को हवा में छोड़ा गया तो मौके पर प्रतिभाग करने आए बच्चों में गुब्बारों को पकड़ने की होड़ लग गई। बड़े बच्चों ने गुब्बारों की डोरी को पकड़ा तो छोटे बच्चों ने गुब्बारा पाने की ललक पर उन पर टूट पड़े। गैस से भरे गुब्बारे जमीन के घर्षण से फट गए एवं आग लग गई। जिससे भिटौरा ब्लाक क्षेत्र के कक्षा आठ के विवेक (14), अभिषेक (14), नवनीत कुमार (15) एवं महेन्द्र कुमार (14) बुरी तरह से झुलस गए। घटना से अफरा तफरी मच गई। आनन फानन उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *