Friday, April 19, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

हेलीकॉप्टर से दुल्हन ने पिया के घर भरी उड़ान, रोचक विदाई के गवाह बने सैकड़ों लोग

163
यूपी 2022ः विधान सभा चुनाव में क्या अखिलेश यादव के साथ शिव पाल की पार्टी करेगी गठबंधन

इलाहाबाद, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अब विवाह और शादी के बाद अब विदाई भी अनोखे अंदाज में होने लगी है। विवाह का स्‍टाइलिश मंडप, घूमने वाला स्‍टेज पर जयमाल का चलन है तो लक्‍जरी वाहनों से विदाई की जा रही है।

प्रयागराज और आसपास के इलाकों में ऐसा पहली बार हुआ है। प्रतापगढ़ जनपद में भी एक दुल्‍हन की अनोखे अंदाज में विदाई हुई, जिसके सैकड़ों लोग गवाह भी बने।

प्रतापगढ़ जिले में सदर विकास खंड के बहलोलपुर सराय सागर निवासी विनोद कुमार सिंह की दुलारी बेटी उर्वशी सिंह का विवाह लालगंज के अर्जुनपुर (रानीगंजकैथोला) निवासी अमित सिंह के साथ तय हुआ था। नियत तिथि पर 26 नवंबर को बरात विनोद सिंह के दरवाजे पर पहुंची। नाचते-गाते पहुंचे बरातियों का भव्‍य स्‍वागत किया गया। बता दें कि दुल्हन व दूल्हा दोनों प्राइमरी स्‍कूल में शिक्षक हैं।

163
यूपी 2022ः विधान सभा चुनाव में क्या अखिलेश यादव के साथ शिव पाल की पार्टी करेगी गठबंधन

विदाई के लिए उड़नखटोला की व्‍यवस्‍था की गई थी। उर्वशी अपने पति के साथ हेलीकाप्टर से अपने ससुराल अर्जुनपुर पहुंची। सुबह करीब 11:30 बजे हेलीकाप्टर अर्जुनपुर में उतरा। हेलीकाप्टर से दुल्हन के ससुराल आने को लेकर लोग उत्‍साहित थे। हेलीकाप्टर व उससे उतरते नवबधू को देखने के लिए लोग सुबह से ही हेलीपैड स्थल पर जुट गए थे। हेलीकाप्टर से दूल्हा और दुल्हन को उतरते देख लोगो में खुशी दिखी। सुरक्षा व्यवस्था हेतु पुलिस मुस्तैद रही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *