Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आत्मविश्वास से लबरेज सीएम योगी आदित्यनाथ, बोले. कोरोना को हराया है, विधानसभा चुनाव भी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। कोरोना वायरस के संक्रमण के भीषण संकट के बीच तमाम आशंकाओं के बीच उत्तर प्रदेश की करीब 24 करोड़ आबादी की जिम्मेदारी लेने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपेक्षित परिणाम मिलने के बाद काफी आशान्वित भी हैं। जागरण संपादक मंडल से संवाद में बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर आत्मविश्वास भी जताया है। उन्होंने दो टूक कहा कि हमने कोरोना को हराया है और अब चुनाव भी जीतेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने अब 2022 में विधानसभा चुनाव की बड़ी परीक्षा भी है। इन जटिल परिस्थितियों में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आशान्वित हैं। चाहें कोरोना का संकट हो या विधानसभा चुनाव। इस आत्मविश्वास के पीछे मजबूत रणनीति का आधार है। इस बीच वह अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय जाकर न सिर्फ धारणाओं को तोड़ते हैं। बल्कि वहां से भावनात्मक रिश्ते जोडऩे की पहल भी करते हैं और इसी आत्मविश्वास पर दावा भी करते हैं. जैसे कोरोना को हराया है। वैसे ही अगला चुनाव भी जीतकर प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री योगी ने बुधवार को जागरण संपादक मंडल के साथ वर्चुअल चर्चा में तमाम विषयों पर विस्तृत बात की और गंगा में शव उतराने को लेकर की जा रही सियासत और बनाई जा रही भयावह तस्वीर के बीच जागरण की तथ्यपरक पत्रकारिता की जमकर सराहना करते हुए इसे राष्ट्रधर्म बताया। उन्होंने साफ कहा कि तमाम लोग जहां अफवाहें फैलाने माहौल खराब करने में जुटे रहे वहीं जागरण संस्कृति और राष्ट्रधर्म के साथ खड़ा रहा। गंगा नदी की पुरानी और वर्तमान तस्वीरों को प्रकाशित कर जनता के बीच फैले भ्रम को भी तोड़ा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *