Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लिफ्ट देने के बहाने महिला से कार में दुष्कर्म, भाजपा नेता सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज………

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के आगरा में करीब तीन माह पूर्व एक महिला से लिफ्ट देने के बहाने कार में दुष्कर्म किया गया था। आरोप भाजपा किसान मोर्चा के ब्रज क्षेत्र उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह और उनके दो अज्ञात साथियों पर है। आरोपियों ने वारदात के बाद रिवॉल्वर निकालकर धमकाया और महिला को कार से फेंककर भाग निकले। अदालत के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

शमसाबाद थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे के मुताबिक एक गांव की रहने वाली महिला के पति की मौत हो चुकी है। महिला 12 फरवरी को अपने गांव से पैदल जा रही थी। रास्ते में कार सवार आरोपियों ने उसे आगे लिफ्ट देने के बहाने बैठा लिया। कार को सुनसान जगह पर ले जाकर महिला के साथ कार में सवार हरेंद्र सिंह ने दुष्कर्म किया।

तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

बताया कि इस दौरान कार में दो अन्य लोग भी बैठे थे। उन्हें बाहर उतार दिया गया। शोर मचाने पर लोग जब वहां पहुंचे तो महिला को गाड़ी से धक्का देकर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी भाग गए। अदालत के आदेश पर थाना शमसाबाद में आरोपी हरेंद्र सिंह निवासी बाग कॉलोनी राजपुर और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

भाजपा नेता बोले.राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाया गया
थानाध्यक्ष आलोक कुमार दीक्षित का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराए गए हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है। मामले में भाजपा नेता हरेंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है। वह किसी भी जांच का सामना करने को तैयार हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *