Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रधानाध्‍यापक की शर्मनाक करतूत, कक्षा छह की छात्रा से छेड़छाड़ पर स्‍वजन ने जमकर पीटा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटपर्क

सीतापुर। मछरहेटा इलाके के एक निजी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा से घटना की जानकारी पाकर परिवारजन ने स्कूल में हंगामा किया। आरोपित प्रधानाध्यापक की पिटाई की। बीच.बराव करने पहुंचे अन्य शिक्षकों को भी पीटा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपित प्रधानाध्यापक को हिरासत में लिया गया है। प्रधानाध्यापक की इस करतूत में विद्यालय की एक महिला शिक्षक ने भी साथ दिया।

मछरेहटा के एक गांव में संचालित प्राइवेट स्कूल में पड़ोस गांव की छात्रा कक्षा छह में पढ़ती है। बताया जाता है कि गुरुवार को स्कूल में प्रधानाध्यापक ने छात्रा से छेड़छाड़ की थी। प्रधानाध्यापक की इस करतूत के बारे में छात्रा ने परिवारजन को बताया।

सोमवार को छात्रा के परिवारजन व गांव के करीब एक सैकड़ा लोग स्कूल पहुंच गए। छेड़छाड़ की बात पर स्कूल में जमकर हंगामा किया। आरोपित प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी। विद्यालय के कुछ अन्य शिक्षकए प्रधानाध्यापक को बचाने पहुंचे तो परिवारजन ने उनकी भी पिटाई कर दी। परिवारजन व ग्रामीणों का हंगामा देख विद्यालय में भगदड़ मच गई। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। परिवारजन ने थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *