Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में यहां खुलेगा पुलिस चौकी, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पहुंचकर जमीन का कराया चिन्हांकन……वर्षो से हो रही थी इसकी मांग……चुनाव के पहले मिल सकता है सौगात…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में कानून व्यवस्था को और मजबूत करने के उद्देश्य से पुलिस चौकी खोले जाने की मांग काफी वर्षो से चल रहा था। व्यापारी नेता व समाजसेवी शीतला केशरी ने इसके लिए कई बार पुलिस अधीक्षक को पत्र भी लिखा। प्रस्तावित पुलिस चौकी खोले जाने की कदम में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा पुलिस व राजस्व टीम के साथ सिकंदरपुर गांव में पहुंचकर भूमि का चिन्हांकन कराया। इस दौरान लेखपाल कानून गो ने भूमि का चिन्हांकन किया।

इस संबंध में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने बताया कि कानून व्यवस्था को और सुदृढ़ करने की दिशा में सिकंदरपुर गांव में पुलिस चौकी का स्थापना किया जाना प्रस्तावित है। विधान सभा चुनाव से पहले नये चौकी खोले जाने की कवायद जल्द किया जायेगा। इस दौरान कोतवाल राजेश कुमार यादव सहित अन्य राजस्व कर्मी मौजूद रहें।

वहीं सिकंदरपुर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सत्य प्रकाश गुप्ता द्वारा भी कई बार शासन से पुलिस चौकी खोले जाने की गुहार लगाई गई थी। श्रीगुप्ता का प्रयास आखिर कार रंग ला ही दिया। स्थानीय लोगों का पुलिस चौकी का लाभ मिलेगा। चकिया कोतवाली में जरुरत पड़ने पर ही जाना होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *