एपी पब्लिक स्‍कूल प्रबंधक ने दुष्कर्म पीडि़ता को दी तेजाब से जलाने की धमकी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। दुष्कर्म के आरोपित स्कूल प्रबंधक ने पीडि़त के घर धमकी भरा पत्र और आपत्तिजनक फोटो भेजवाया है। एक सप्ताह पहले कैंट थाने में दर्ज हुए मुकदमे में समझौता न करने पर चेहरा तेजाब से जलाने के साथ ही पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से तलाश शुरू कर दी है।

घर पर भेजवाया धमकी भरा पत्र और पीडि़त की आपत्तिजनक तस्वीर

इंजीनियरिंग कालेज क्षेत्र की रहने वाली पीडि़त महिला ने कैंट पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि 19 फरवरी को कैंट थाने में उसने स्कूल प्रबंधक अनिल सिंह के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी और आइटी एक्ट का केस दर्ज कराया। जानकारी होने पर 22 फरवरी को वह अपने साथियों संग उसके ससुराल पहुंच गया। घर पर धमकी भरा पत्र और उसकी आपत्तिजनक तस्वीर फेंककर चला गया। पत्र में लिखा है कि मुकदमा वापस न लेने पर उसके चेहरे को तेजाब से चलाने के साथ ही जेठएपतिए देवर के साथ ही पूरे परिवार की हत्या करवा दूंगा।पत्र मिलने के बाद से पूरा परिवार सहमा है।घर से कोई बाहर नहीं निकल रहा है। जान बचाने के लिए वह अपने मायके चली गई है। डीआइजीध्जोगेंद्र कुमार ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपित स्कूल प्रबंधक की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीडि़त और उसके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह है मामला

एपी पब्लिक स्कूल में तैनात रही शिक्षिका ने प्रबंधक अनिल कुमार सिंह के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने और आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। आरोप है कि 2010.2011 के वार्षिक कार्यक्रम के दौरान जिम्मेदारी देकर प्रबंधक नेे उसके साथ नशीली दवा पिलाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान प्रबंधक ने फोटो और वीडियो बना लिया जिस वजह से वर्ष 2011 से 2019 तक बिना चाहते हुए पास जाना पड़ता था। एक दिसंबर 2020 को शिक्षिका की शादी हो गई। इसके बाद भी अनिल सिंह उसके ऊपर दबाव बनाता रहा। बात न मानने पर आपत्तिजनक फोटो को इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *