Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

फायरिंग का आरोपित चेयरमैन का बेटा छिपा है नेता के घर पर, पुलिस कर नहीं पा रही गिरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। नगर पंचायत अगवानपुर की चेयरमैन कमर जहां के बेटे इमरान मिल्की को पुलिस तलाश ही करती रह गई। वह दबंगई के बल पर वारदात वाले शादीहाल में पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे का डिजिटल वीडियो रिकार्डर ;डीवीआरद्ध ही निकाल ले गया। अगवानपुर बाईपास रोड पर हाजी मुस्लिम का शादी हाल है। शुक्रवार को नगर पंचायत अध्यक्ष के बेटे और मुस्तकीम के बीच लेने.देन को लेकर चल रहे विवाद के संबंध में पंचायत इसी में हो रही थी। रविवार को पुलिस शादी हाल में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगी तो पाया गया कि उससे छेड़छाड़ की गई है।

पुलिस ने शादीहाल के मालिक से पूछा तो सच्चाई बताने से बचने लगे। जब उसे थाना सिविल लाइंस बुलाकर पूछाताछ की गई तो शादी हाल के मालिक ने पुलिस को बताया कि घटना के चंद घंटे बाद ही आरोपित इमरान मिल्की अपने अन्य साथी के साथ आया था और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर निकालकर ले गया। नई डीवीआर लगा गया है। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। उधर बताया जा रहा है कि आरोपित एक नेता की शरण में है। जिस कारण पुलिस उस पर हाथ डालने से कतरा रही है। सीओ सिविल लाइंस इंदू सिद्धार्थ का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।

यह है पूरा मामलाः मुस्तकीम चौधरी ने शुक्रवार पुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस से मुलाकात कर बताया कि उसके पिता मुबारिक हुसैन की महालक्ष्मी ट्रेडर्स नाम की फर्म पंजीकृत है। हमारी फर्म के नाम से आउट सोर्सिंग कर्मचारियों का टेंडर है। इसका भुगतान फर्म के खाते में आना बंद हो गया था। आरोप है कि चेयरमैन पुत्र इमरान मिल्की ने फर्जी खाता खुलवाकर धनराशि निकल ली। शुक्रवार को अगवानपुर मुहल्ला सादात निवासी मुस्तकीम चौधरी और नगर पंचायत अगवानपुर की चेयरमैन कमर जहां बेटे इमरान मिल्की के लेनदेन को लेकर चल रहे विवाद के निपटारे के लिए हाजी मुस्लिम के शादी हाल में पंचायत हो रही थी। चेयरमैन पुत्र ने पंचायत में उस पर फायरिंग कर दी वह बाल.बाल बचा। सीओ ने देर रात को इस मामले में मुस्तकीम की तहरीर पर इमरान मिल्की, उसके साथी इरफान और अकील निवासी मुहल्ला ढाब, नगर पंचायत अगवानपुर के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *