Friday, April 19, 2024
नई दिल्ली

पीएम मोदी ने यहां जवानों के साथ…..कहा मैं पीएम नहीं आपके परिवार के सदस्य के नाते दिवाली मनाने…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जम्मू। नियंत्रण रेखा पर भारतीय सीमा की सुरक्षा में तैनात जवानों के साथ दिवाली का त्यौहार मनाने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद जवानों के बीच पहुंचे तो पूरा क्षेत्र भारत माता की जय के नारों से गूंज उठा।

दीपावली पर्व पर देश के प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर सैनिकों का उत्साह देखते ही बन रहा था। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ष्मैं यहां एक पीएम के तौर पर नहीं बल्कि आपके परिवार के सदस्य के नाते दिवाली मनाने आया हूं। मैंने हर दिवाली हमारी सीमाओं की रक्षा करने वाले सैनिकों के साथ बिताई है। आज, मैं अपने साथ यहां अपने जांजाब सैनिकों के लिए करोड़ों भारतीयों का आशीर्वाद लेकर आया हूं।

जिला राजौरी में नियंत्रण रेखा पर दीपावली के त्यौहार पर अपने परिवारों से दूर इन सैनिकों के चेहरों दुख नहीं बल्कि इस बात की खुशी थी कि प्रधानमंत्री उनके साथ सीमा पर दीपावली का पर्व मनाने आए हैं। भारत माता की जय के नारे बुलंद कर रहे नौशहरा ब्रिगेड के जवानों के चेहरों का भाव उनकी खुशी को साफ दिखा रहे थे। प्रधानमंत्री मोदी भी जवानों के बीच पहुंचकर खुश थे।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *