Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर युवती ने बाथरूम में लगाया कैमरा, अपनी ही सहेलियों की बनाई अश्लील वीडियो, दोनों आरोपी गिरफ्तार…..

चंडीगढ़। चंडीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने ही अपनी साथियों की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश की। चंडीगढ़ के सेक्टर 22 में स्थित के बाथरूम में कैमरा लगाकर साथी लड़कियों का अश्लील फोटो वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

लड़की ने बाथरूम में गीज़र के ऊपर कैमरा लगा दिया था जिससे युवतियों की अश्लील वीडियो बनाकर अपने बॉयफ़्रेंड को भेज सके। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया।

बाथरूम में गीजर के ऊपर रखा था कैमरा

इस पूरे मामले का खुलासा उस दौरान हुआ जब एक लड़की बाथरूम में गई और गीजर के ऊपर रखे कैमरे पर उसकी नजर पड़ी। उसने इस बारे में अपने साथियों को सूचना दी। इसके बाद सभी युवतियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही कार्रवाई की। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की और आरोपी युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया।

ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर बाथरूम में लगाया कैमरा

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवती ने बताया कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर बाथरूम कैमरा रखा था, ताकि अन्य लड़कियों की नाहते की वीडियों बॉयफ़्रेंड के पास भेज सके। फिलहाल दोनों ही पुलिस की गिरफ्त में है और मामले में आगे की पूछताछ की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *