Wednesday, April 24, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

कांप गई लोगों की रूह, सुबह सुबह मिलीं इतने बच्‍चों की लाशें, भाई होने का आशंका……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। धनतेरस का दिन है। दीपावली की आज से शुरुआत हो रही है और बड़ी संख्‍या में नोएडा और दिल्‍ली में रहने वाले लोग त्‍योहार मनाने के लिए आगरा अपने घर आ रहे हैं। सुबह जल्‍दी निकले लोगों की यमुना एक्‍सप्रेस वे पर मंजर देखकर रूह कांप गई। अलग अलग स्‍थानों पर दो बच्‍चों के शव मिले हैं। जिसने भी ये शव देखे। बच्‍चों के चेहरे की मासूमियत देखकर और उस हैवान की करतूत की कल्‍पना कर ही सिहर उठे। दोनों ही बच्‍चे अच्‍छे घर के प्रतीत हो रहे हैं। ये भी हो सकता है कि दोनों भाई हों। बहरहाल पुलिस शिनाख्‍त की कोशिश कर रही है। आसपास के सभी जिलों में सूचना भेजी गई है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना नौहझील और सुरीर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार सुबह दो बालकों के शव मिले हैं। दोनों की कहीं दूसरे स्थान पर हत्या की गई है और शव को यहां लाकर फेंका गया। एक बालक का शव तार फेसिंग से लटका हुआ था। दोनों के शव मिलने के स्थान में करीब चार किलोमीटर की दूरी है। पुलिस का मानना है कि दोनों आपस में भाई हो सकते हैं।

यमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से आगरा जाने वाले मार्ग पर माइल स्टोन 78 के समीप तार फेंसिंग पर 10.12 वर्षीय बालक का एक शव लटका मिला। सुबह ग्रामीण अपने खेतों की तरफ जा रहे थेए तब उन्होंने शव लटका देखा। सूचना पर सुरीर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। बालक के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान हैं। उसके पैर तार फेंसिंग में फंसे थे। बालक ने काले रंग के जूता और नीली जींस, लाल अंडरवियर और नीली, सफेद और काले रंग छींटदार टी शर्ट पहने हैं। माना जा रहा है कि एक्सप्रेस वे से फेंकते समय शव तार फेंसिंग में फंस गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *