Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मुझे उस आदमी से प्यार हो गया जिसकी पत्नी का चक्कर मेरे पति के साथ चल रहा था……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

इस बात में कोई दोराय नहीं कि जीवन आपको कभी भी झकझोर कर रख सकता है। ऐसा तब ज्यादा होता है। जब आप इसकी न के बराबर उम्मीद कर रहे हों। सालों.साल प्यार और विश्वास से सींचा गया नाजुक रिश्ता किस मोड़ पर टूट जाए। आप कभी नहीं जान सकते। मेरी कहानी भी कुछ ऐसी ही है। दुख और प्यार ने मुझे एक ही समय में घेरा। मेरी जिंदगी में अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहा। मैंने न केवल अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा बल्कि उस महिला के पति से मुझे प्यार भी हो गया।

देर रात कॉल आना.जरूरी कामों का बहाना बनाकर शहर से बाहर जाना और रिश्ते में गोपनीयता बनाने लगना इन्हीं सभी बातों से मुझे क्लियर हो गया था कि मेरे पति का किसी के साथ चक्कर चल रहा है। पति.पत्नी के रिश्ते में वो की एंट्री ने मुझे काफी ठेस पहुंचाई। मेरा दिल बुरी तरह टूट गया था। हालांकि इस दौरान मैंने भी यह ठान लिया था कि मैं पता लगाकर रहूंगी कि आखिरकार वह कौन है। जिसकी वजह से मेरा घर बर्बाद हुआ है।

क्या वह उम्र में मुझसे छोटी है क्या वह मुझसे ज्यादा खूबसूरत है क्या मेरे पति का मुझसे मन भर गया है। इन्हीं सब सवालों ने मुझे तोड़कर रख दिया था। मेरा यह शक अपने पति पर इसलिए भी बढ़ता जा रहा था। क्योंकि उसने मेरे साथ अंतरंग होना बंद कर दिया था। मुझे इस बात का अहसास था कि मेरे पति का अफेयर चल रहा था। मैं खुद को ठगा हुआ महसूस करती थी। ऐसा इसलिए क्योंकि इससे पहले हमारी शादी में कोई समस्या नहीं थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *