Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

गोरखनाथ की धरती से गरजी प्रियंका, भोजपुरी में पूछा का हाल चाल बा……सत्‍ता में आए तो 20 लाख युवाओं को देंगे……बस में महिलाओं को……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गुरु गोरखनाथ की धरती से प्रियंका गरजी

गोरखपुर। गुरु गोरखनाथ की धरती से कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने 31 अक्‍टूबर को गोरखपुर में कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो 20 लाख युवाओं को रोजगार देंगे। महिलाओं को रोडवेज बस में मुफ्त यात्रा की सुविधा मिलेगी। एक साल में रसोई गैस का तीन सिलेंडर फ्री में मिलेगा। आशा बहुओं का मानदेय बढाकर 10 हजार रुपये किया जाएग। संविदा कर्मियों को नियमित किया जाएगा। कांग्रेस महासचि‍व ने गोराखपुर में मत्‍स्‍येंद्र नाथ विश्‍वविद्यालय की स्‍थापना का वादा कर लोगों से खुद को जोडने की कोशिश भी की।

भाजपा सरकार में असुरक्ष‍ित है हर कोई

शहर के चंपा देवी पार्क में आयोजित रैली में उमडे जन सैलाब को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि भाजपा सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है। गगहा में पिता को बचाने की कोशिश में हुई छात्रा की हत्‍या का उल्‍लेख करते हुए उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री के जिले में यदि इस तरह हो रहा है तो बाकी प्रदेश में की क्‍या स्थिति है। इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

भोजपूरी में हालचाल पूछकर लोगों के दिल में उतर गई प्रियंका

भाषण की शुरुआत में उन्‍होंने भोजपूरी में का हाल बा पूछकर लोगों के दिल में उतर गईं। उन्‍होंने कहा कि इंदिरा गांधी ने देश के लिए बलिदान दिया है। कांग्रेस का हर कार्यकर्ता देश के लिए बलिदान देने के लिए तैयार है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *