Tuesday, April 23, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

विधायक के करीबी के ठेके से नकली शराब बरामद, विधायक का थाना प्रांगण में हंगामा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रतापगढ़ जिले में बीते देशी शराब के ठेके से लेकर नकली शराब के सेवन से चार लोगों की मौत के बाद भी यहां देशी शराब के ठेके पर नकली शराब की बिक्री जारी है।

आबकारी विभाग की टीम ने शुक्रवार देर रात भारतीय जनता पार्टी के विधायक के करीबी के ठेके पर छापा मारकर नकली शराब बरामद की तो विधायक धीरज ओझा ने जमकर हंगामा किया। रानीगंज से विधायक आबकारी कर्मियों से भिड़ गए।

प्रतापगढ़ के फतनपुर थाना क्षेत्र के कनेवरा गांव में स्थित देशी शराब ठेके पर आबकारी विभाग प्रयागराज की टीम ने शुक्रवार देर रात छापा मारा। यहां टीम को चार ड्रम नकली शराब बरामद मिली। यह ठेका रानीगंज विधायक धीरज ओझा के करीबी का है। इसी सूचना पर रानीगंज विधायक शनिवार सुबह फतनपुर थाने पहुंचे और फर्जी कार्रवाई का आरोप लगाकर आबकारी टीम के सदस्यों से नोकझोंक करने लगे। इस दौरान पहुंचे पत्रकार कुछ फोटो जब खींचने के साथ वीडियो बनाने लगे तो उनका मोबाइल बंद करा दिया। आबकारी टीम ने कनेवरा गांव में शुक्रवार की रात अरुण कुमार सिंह की सरकारी देशी शराब की दुकान पर छापा मारा और चार ड्रम नकली शराब बरामद की। यह ठेका रानीगंज विधायक धीरज ओझा के करीबी पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश सरोज के समर्थक का है।

आबकारी प्रयागराज की टीम ने की छापेमारी

फतनपुर थाना क्षेत्र के कनेवरा गांव में देशी शराब के ठेके पर आबकारी विभाग प्रयागराज की टीम ने शुक्रवार देर रात छापा मारा। टीम को यहां नकली शराब की सूचना मिली थी। वहां से आबकारी टीम ने चार ड्रम नकली शराब बरामद किया। यह देशी शराब का ठेका रानीगंज विधायक धीरज ओझा के करीबी का है।

रानीगंज विधायक धीरज ओझा ने फर्जी कार्रवाई का लगाया आरोप

शनिवार सुबह रानीगंज विधायक धीरज ओझा फतनपुर थाने पहुंचे और फर्जी कार्रवाई का आरोप लगाकर आबकारी टीम से नोकझोंक करने लगे। इस दौरान पहुंचे पत्रकार जब फोटो और वीडियो बनाने लगे तो उनका मोबाइल बंद करा दिया। इसकी जानकारी होने पर रानीगंज सीओ अतुल अंजान त्रिपाठी फतनपुर थाने पहुंचे। सीओ कनेवरा गांव स्थित ठेके पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। इसकी सूचना प्रतापगढ़ के एसपी सतपाल अंतिल को भी दी गई तो वे भी फतनपुर थाने पहुंचे। मामले की गहनता से पुलिस अफसर जांच कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *