Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

युवती ने रचा डूबने का झूठा नाटक, रात भर पगडंडी पर चलकर प्रेमी के पास पहुंची, पुलिस ढूंढकर थकी…….

मेरठ। सटे हस्तिनापुर में शुक्रवार को खीमीपुरा से गायब युवती को मध्य गंग नहर में डूबने की आशंका से पुलिस और परिजन दो दिनों से तलाश कर रहे थे लेकिन शनिवार शाम को इस मामले में एक अजीबोगरीब खुलासा हुआ जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।

कस्बे के खीमीपुरा गांव निवासी एक युवती शुक्रवार को घर से सिलाई करवाने की बात कह कर निकली थी। जिसके बाद उसने नहर में कूदने का नाटक रच अपने प्रेमी के पास जा पहुंची। प्रेमी ने इसकी सूचना अपने घर पर दी। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। शाम के समय पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर थाना पहुंची, जहां युवती प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। पुलिस दोनों के परिजनों को समझाने में लगी है।

यह है पूरा मामला

खीमीपुरा गांव से सपना नाम की युवती शुक्रवार की दोपहर से गायब चल रही थी। परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो उसकी चप्पल और दुप्पटा मध्य गंग नहर के किनारे पड़ा मिला। परिजनों को अंदेशा हुआ कि युवती ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है, लेकिन युवती रात भर नहर की पटरी.पटरी चलकर अपने प्रेमी सुमित के पास पहुंच गई।

सुमित पिछले एक सप्ताह से गढ़मुक्तेश्वर के गांव हिरणपुर में अपनी बुआ के घर गया हुआ था। युवती ने बताया कि वह शुक्रवार रात्रि में नहर किनारे ही काफी दूर चलकर झारखंडी मंदिर पर रूकी थी। इसके बाद वहां से शनिवार की सुबह जल्दी उठकर गढ़मुक्तेश्वर के लिए प्रेमी से मिलने चल दी।

युवती के अनुसार रास्ते में उसने बाइक सवार से लिफ्ट ली और किसी राहगीर के फोन से अपने प्रेमी सुमित को फोन किया, जो उसे वहां से लेकर हिरनपुरा पहुंचा।

उक्त युवती ने अपने माता पिता पर भी डांटने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने भी शक्ल न दिखाने की बात कही थी। इसके बाद वह घर से निकल पड़ी।

प्रेमी ने परिजनों को दी सूचना

वहीं पुलिस पूछताछ में खीमीपुरा निवासी सुमित ने बताया कि उसका पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लेकिन शुक्रवार की घटना के बारे में उसे कुछ पता नही था। सपना के पहुंचने पर उसने अपने परिजनों को सूचना दी थी। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना युवती के परिजनों के साथ.साथ थाना पुलिस को दी।

इसके बाद थाना पुलिस ने गांव में पहुंचकर दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई। थाना प्रभारी रमेश चंद शर्मा ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *