Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाजपा नेता ने गोली मारकर की आत्‍महत्‍या, मौके से मिला सुसाइड नोट, पत्‍नी से चल रहा था विवाद……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित नंदिनी अपार्टमेंट में भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने सोमवार सुबह लाइसेंसी पिस्टल को गले पर सटाकर खुद को गोली मार ली। उनका शव फ्लैट के अंदर कुर्सी पर पड़ा मिला। घटना की जानकारी पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण किया। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें पत्नी से विवाद की बात सामने आयी है। अभिषेक मूल रूप से गोरखपुर की सिंघड़िया कालोनी के रहने वाले थे। अभिषेक रिलायंस के डीजीएम पद पर कार्यरत थे।

इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह के मुताबिक अभिषेक शुक्ला भाजपा नेता थे। वह यहां नंदिनी आपर्टमेंट में पांचवे तल पर रहते थे। सोमवार सुबह फ्लैट के एक कमरे में उनके दोस्त पवन पांडेय निवासी सिंघड़िया सोए थे। इस बीच एकाएक गोली चलने की आवाज हुई तो वह भागकर ड्राइंग रूम में पहुंचे। वहां कुर्सी पर अभिषेक का खून से लथपथ शव पड़ा देख उनकी चीख निकल पड़ी। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम और अभिषेक के घर वालों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस पहुंची। शव कुर्सी के सहारे लटका था। गले में गोली लगी थी। कुर्सी के नीचे पिस्टल और मोबाइल पड़ा था। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। इस बीच पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पत्नी से विवाद की बात आयी सामनेरू इंस्पेक्टर ने बताया कि कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें पत्नी कुमुद से विवाद की बात लिखी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि कुमुद यहां ओमेक्स सिटी में रहती हैं। दोनों के बीच विवाद चल रहा था। सुसाइड नोट में अभिषेक ने लिखा की पत्नी से विवाद के कारण वह परेशान थे। इस कारण आत्महत्या कर रहे हैं। सुसाइड नोट मोबाइल फोन और मौके से मिले साक्ष्यों को जांच के लिए जब्त कर लिया गया है। इस संबंध में अभिषेक की पत्नी से भी बात की जाएगी। उन्हें घटना की जानकारी दे दी गई है। घटना से जुड़े हर पहलू की गनहता से पड़ताल की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *